पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डकैती कांड:डकैतीकांड का फरार आरोपी नालंदा से किया गया गिरफ्तार

जहानाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कड़ौना ओपी की पुलिस ने रविवार को ओपी क्षेत्र के लांजो गांव के समीप वर्ष 2018 में घटित डकैती कांड के मामले में फरार आरोपी नीतीश कुमार उर्फ नितिन को नालंदा जिले के करायपरशुराय थाना क्षेत्र के सांध्य गांव से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए ओपी प्रभारी अजित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक उसी गांव का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लंबे समय से प्रयास में लगी थी।

गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त युवक अपने गांव में रह रहा है। सूचना के आलोक में वहां के स्थानीय पुलिस से सहयोग लेकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में शामिल अन्य लोगों को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2018 में घटित इस घटना में शामिल अपराधियों ने स्विफ्ट कार को चालक समेत अगवा कर लिया था और लूटपाट की थी।

बाद में पुलिस ने छापेमारी कर कर की बरामदगी करते हुए उस मामले में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजी थी। आरोपी को पकड़े जाने के बाद केस के अनुसंधान मंे पुलिस काे और सहुलियत होगी। पुलिस के अनुसार कार लूटेरों का एक अंतर जिला गिरोह सक्रिय है जिसके खिलाफ पुलिस लगातार सक्रिय रहकर उनके चैनल को ध्वस्त करने का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...