पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यकर्ताओं की टीम:छठ घाटों को आकर्षक रूप देने में जुटी है प्रशासन और कार्यकर्ताओं की टीम

जहानाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लोकआस्था के महापर्व छठ पर्व की तैयारी गुरुवार को चरम पर दिखी। नगर परिषद प्रशासन से लेकर सामाजिक कार्यकर्ताओं की टीम विभिन्न छठ घाटों पर साफ सफाई व आकर्षक रूप देने में जुटी रही। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार खुद भी शहर के सबसे प्रमुख छठ घाट संगम घाट के अलावा कई अन्य घाटों पर लगातार मौके पर पहुंचकर सफाई कार्य का अवलोकन कर जरूरी निर्देश देते रहे। स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं की टीम भी घाटों की सफाई में पूरी श्रद्धा के साथ जुटी दिखी।

कई अन्य छठ घाटों पर स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं की टोली नदी तट एवं तालाबों की साफ-सफाई कर घाट का नया लुक देने में जुटी रही। शहर के राजा बाजार बाजार समिति स्थित तालाब को भी स्थानीय युवकों की द्वारा पूरी तरह से साफ सफाई कर नया बना दिया है। वहां साफ पानी भरा गया है तथा प्रकाश की भी समुचित व्यवस्था की गई है। मोहल्ले के राम नंदन सिंह, आलोक कुमार, नीरू कुमार समेत कई युवकों की टोली छठ घाट को नया लुक देने में दो दिनों से जुटी है। युवकों की टोली ने बताया कि मेन रोड के रेलवे अंडरपास में नाली का पानी जमा रहने के कारण व्रत धारियों को संगम घाट जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें