पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पहचान:गंगेया के पास बरामद शव की हुई पहचान, फागुबिगहा का था युवक

कुर्था23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृत युवक की पत्नी के बयान पर छह लोगों को बनाया गया नामजद आरोपी

स्थानीय थाना क्षेत्र के गंगेया गांव के बधार में शनिवार को मिली अज्ञात शव की पहचान कुर्था थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव के टोला फागु बिगहा निवासी सिरी यादव के पुत्र संतोष कुमार के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुर्था थाना क्षेत्र के फागु बिगहा गांव निवासी सिरी यादव के पुत्र संतोष कुमार विगत दो-तीन दिनों से घर से लापता था। परिजन खोजबीन करते रहे लेकिन कहीं कोई अता-पता नहीं चल सका।

शनिवार की देर शाम कुर्था थाने की पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के गंगिया गांव के बधार में एक अज्ञात शव फेंका हुआ है। सूचना मिलते ही कुर्था थानाध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस शव को थाने लेकर आ गई। जिसकी देर रात सैदपुर गांव निवासी सीरी यादव के पुत्र संतोष कुमार के रूप में पहचान की गई।
शव को पोस्टमाॅर्टम के बाद परिजनों को सौंपा
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दी। वहीं उनके परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। मृतक की पत्नी उषा देवी ने कुर्था थाने को दिए आवेदन में उल्लेख किया है कि मेरे पति गांव के एक शादी समारोह से खाना खा कर देर रात घर लौटे और फिर घर से बाहर चले गए। जिसके बाद कुछ अता पता नहीं चल सका । शनिवार को अज्ञात शव फेंके जाने की सूचना मिली। देखे तो शव मेरे पति का ही था।

मृतक की पत्नी उषा देवी के बयान पर कुर्था थाने में छः लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस संबंध में कुर्था थानाध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार शाम को गंगेया गांव के बधार से एक अज्ञात शव बरामद हुआ था। वहीं शव की देर रात सैदपुर गांव के फागु बिगहा गांव निवासी सिरी यादव के पुत्र संतोष कुमार के रूप में पहचान कर ली गई थी। पुलिस उक्त घटना के अनुसंधान करने में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...