पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दु:साहस:साढू को घर से बुलाकर ससुराल साथ लाया फिर कुल्हाड़ी व सूआ से गोदकर मार डाला

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को भरमाने के लिए घटना स्थल के आसपास फेंक दिए गोली के तीन खोखे

काको थाना क्षेत्र के धनगांवा गांव में ससुराल आए एक युवक की उसके अपने साढू ने ही लोहे की कुल्हाड़ी और सूअा से गोद-गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके शव को गांव के बाहर फेंक दिया और पुलिस को भरमाने के लिए शव के आसपास गोली के तीन खोखे फेंक दिए। मृतक की पहचान धनरुआ थाना क्षेत्र के काजीबिगहा निवासी विजय पासवान के पुत्र पिंटू पासवान के रुप में हुई है। इस संदर्भ में पिंटू पासवान के पिता विजय पासवान के बयान पर पिंटू पासवान के अपने साढू मुन्ना पासवान समेत तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

घटना के पीछे पिंटू पासवान की पत्नी और उसके साढू के बीच प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष अक्षयवर सिंह ने बताया कि अब तक की पड़ताल में जानकारी मिली है कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला जुड़ा है। मुन्ना पासवान की अपनी ही साली से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह यहां अक्सर आया करता था। बताया जाता है कि पिंटू पासवान अपनी पत्नी के साथ अक्सर मारपीट करता रहता था। कुछ दिन पहले ही उसकी पत्नी अपने मायके धनगांवा आयी थी। इस बात को लेकर मुन्ना पासवान अपने साढू से नाराज रह रहा था।

घटनास्थल से पुलिस ने तीन खाेखा काे किया बरामद
थानाध्यक्ष ने बताया कि गुरुवार को ही मुन्ना पासवान अपने साढू के घर काजीचक जाकर पिंटू पासवान को ससुराल साथ लाया। इसके बाद यहां लाकर उसकी हत्या कर दी। दरअसल, शुक्रवार की अहले सुबह यह बात सामने आई थी कि युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटनास्थल के समीप से तीन खोखे बरामद होने पर इस चर्चा को ही बल मिल रहा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। मृतक के ससुराल वाले भी गोली मारकर हत्या करने की बात बता रहे थे। लेकिन, जब शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो यह बात सामने आई कि उसकी हत्या किसी धारदार और नुकीले हथियार से गोदकर की गई है। थानाध्यक्ष अक्षयबर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

हत्या का आराेपी फतुहां का रहने वाला है
थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या में शामिल मुन्ना पासवान फतुहां के सुपनाचक का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के लिए उसके घर छापेमारी की गई। लेकिन, वह वहां नहीं मिला। आसपास के लोगों से जानकारी मिली कि वह अपराधिक प्रवृति का है और हमेशा घर से बाहर ही रहता है। उन्होंने बताया कि उसकी गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें