पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धक्का मार तोड़ा पैर:चेकिंग में लगे पुलिसकर्मी को पियक्कड़ ने धक्का मार तोड़ा पैर

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गंभीर अवस्था में जख्मी जवान पीएमसीएच रेफर, नशेड़ी गिरफ्तार

एनएच 110 पर जहानाबाद कालेज के समीप शनिवार को वाहन चेकिंग के दौरान नशे में धुत मोटरसाइकिल सवार ने पुलिसकर्मी को जोरदार धक्का देकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी पुलिस कर्मी को बाद में सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर किया गया है। इधर घटना के बाद मोटरसाइकिल सवार भी दुर्घटनाग्रस्त हो गिर पड़ा, जिसे मौके पर रहे अन्य पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया और उसे हिरासत में लिया।

मोटरसाइकिल सवार युवक मखदुमपुर थाना क्षेत्र के चाढ़ गांव निवासी गणेश कुमार बताया जाता है। पुलिस के अनुसार शनिवार की दोपहर नगर थाना का गश्ती दल जहानाबाद कॉलेज के समीप वाहनों की कागजात एवं मास्क आदि की जांच कर रही थी। इसी बीच नशे में धुत एक मोटरसाइकिल सवार युवक गणेश वहां से तेज गति निकलना चाहा। लेकिन इस दौरान चेकिंग में जुटे जिला बल के जवान अनीश कुमार ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसे उसने जोरदार थक्का दे डाला। इस दौरान वाह स्वयं भी मोटरसाइकिल से गिर पड़ा। पुलिस ने बताया कि युवक नशे में धुत था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें