पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:डीजे बजाने से मना करने गए चौकीदार को बदमाशों ने पीटा

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय थाना क्षेत्र के गोलकपुर गाव में चौकीदार के द्वारा डीजे बजाने से मना करने पर कुछ लोगों ने ने चौकीदार के साथ मारपीट कर दिया। इस मारपीट में चौकीदार शंकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इस सिलसिले में चौकीदार के परिजनों के द्वारा जख्मी का इलाज घोसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार हेतु भर्ती कराया गया। घायल चौकीदार शंकर पासवान के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। आवेदन में उन्होंने जिक्र किया है कि गोलकपुर के दीपक चौधरी, रंजीत चौधरी एवं मुकेश चौधरी अपने घर के पास डीजे जोर जोर से डीजे बजा रहे थे।

वे उसे मना करने गया तो ज्यादा आक्रामक मूड में दिख रहे कुछ लोग उनसे अभद्र व्यवहार करने लगे। बात बढ़ी तो उसके साथ वे लोग उलझ गए और मार पीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। गौरतलब हो कि कोरोना काल को देखते हुए जिला प्रशाशन कि ओर से डीजे एवं भीड़-भाड़ को लेकर आवश्यक निर्देश जारी किया गया था। प्रशासनिक आदेश के अालोक में थानाध्यक्ष के निर्देशानुसार डीजे बजाने पर बन्द कराने गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें