पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पीटा:पड़ोस में सास व पतोहू में हो रहा था झगड़ा, मना करने वाले को ही पीटा

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल किया गया रेफर

शकूराबाद में मंगलवार को दो गुटों के बीच मामूली विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई, जिसमें एक मो. जावेद नामक युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। इस संदर्भ में जख्मी युवक के बयान पर दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस को दिए आवेदन में सूचक ने उल्लेख किया है कि वह मंगलवार की सुबह अपने घर के पास झाड़ू से सफाई कर रहा था। इसी दौरान उनके पड़ोसी विश्वनाथ प्रसाद की मां एवं पत्नी आपस में झगड़ा कर रही थी। विश्वनाथ प्रसाद वहीं खड़ा हो कर देख रहा था । उसने जब विश्वनाथ को परिवार को समझा-बुझाकर झगड़ा मिटाने को कहा तो उसने अपशब्द कहते हुए अपने घर से धारदार हथियार लाया और उसके ऊपर हमला कर दिया। इससे उसका सिर फट गया। वह वहीं पर गिर पड़ा ।

उसके सिर को फटा देख आसपास के लोग व परिजन जुट गए। इसके बाद इसकी सूचना शकुराबाद थाने को दी गई । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल जावेद को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रतनी ले गई, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद विशेष इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद रेफर कर दिया गया। देखते-देखते दोनों पक्ष के बीच तनाव बढ़ गया। तनाव को रोकने के लिए काफी संख्या में पुलिस बल को बुला लिया गया। जिला मुख्यालय से पहुंची पुलिस थानाध्यक्ष के नेतृत्व में शकुराबाद बाजार में फ्लैग मार्च कर दोनों पक्ष से शांति बनाये रखने की अपील की। बाजार में चौकसी बढ़ा दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें