पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कसी जाएगी नकेल:जिले में विधानसभा चुनाव में बाधा डालने वालों की अब खैर नहीं, अर्द्धसैनिक बलों ने किया फ्लैग मार्च

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों से की भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील, शरारती तत्वों को चेताया

भयमुक्त और शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर जिले में आईटीबीपी और सीआरपीएफ के अलावा एसएसबी और जिला पुलिस बल के जवानों ने क्षेत्र में अपनी गतिविधि तेज कर दी है। बुधवार को जवानों ने पटना और गया जिले के सीमावर्ती इलाके के साथ-साथ अतिसंवेदनशील इलाके में फ्लैग मार्च एवं एरिया डॉमिनेशन किया। बुधवार को पाली, भेलावर, काको, टेहटा, मखदुमपुर, विशुनगंज, हुलासगंज थाना क्षेत्रों में वाहन चेकिंग अभियान के अलावा फ्लैग मार्च और एरिया डोमिनेशन किया गया। इस दौरान गांव के गलियों में भ्रमण कर लोगों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की गई। जवानों ने कमजोर वर्ग के लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि आप लोग भयमुक्त होकर स्वेच्छा से मतदान करें।

यदि इस दौरान किसी व्यक्ति या अपराधी द्वारा किसी प्रकार का दबाव या धमकी दी जाए तो इसकी सूचना उन्हें दें। पुलिस वैसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को पूरी तरह मुस्तैद है। थानाध्यक्षों ने बताया कि चुनाव के दौरान विधि व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने के लिए शरारती एवं अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई के साथ-साथ सीसीए की भी कार्रवाई की जा रही है। इधर, एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि पुलिस अति संवेदनशील और संवेदनशील इलाके की मैपिंग कराकर लगातार फ्लैग मार्च और एरिया डोमिनेशन कर रही है। चुनाव के लिए उपलब्ध कराए गए आईटीबीपी और सीआरपीएफ के जवानों के अलावा एसएसबी के जवानों को भी फ्लैग मार्च और एरिया डोमिनेशन में लगाया गया है। चुनाव में बाधा डालने वाले एवं मतदाताओं को डराने धमकाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती के साथ निपटेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें