पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अगलगी:कुर्था बाजार में दुकान में लगी आग से हजारों का सामान जलकर राख

जहानाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टेहटा ओपी क्षेत्र के इमलिया मोड़ कुर्था बाजार में गेट ग्रिल के लोहार के दुकान में आग लगने से दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया। दुकानदार पप्पू मिस्त्री ने बताया कि बुधवार की रात दुकान बंद करके वह अपने घर चले गए थे। रात को इसी दौरान दुकान में आग लग गई जिसमें वहां रखे जनरेटर, कंप्यूटराइज तराजू सहित हजारों रुपए का समान जलकर नष्ट हो गए। मौके पर पहुंचे राजद नेता शारिक फतह ने घटनास्थल से अंचलाधिकारी राजीव रंजन को फोन कर पीड़ित को मदद देने की मांग की। घटना के बाद स्थानीय मुखिया सहित कई अन्य लोगों ने मौके पर पहुंच उसे सांत्वना दी।

धराउत गांव में धान के बोझे में लगी आग, हजारों रुपए का हुआ नुकसान
मखदुमपुर| प्रखंड क्षेत्र के धराउत गांव में बुधवार को एक किसान के खलिहान में आग लगने से मौके पर रखे हजारों नेवारी जलकर नष्ट हो गए। दरअसल गांव के ही मिथिलेश मांझी नामक किसान के धान के बोझे में आग लगने की लपटें उठी तो गांव के ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू तो पाया गया लेकिन तब तक किसान की फसल जलकर नष्ट हो चुकी थी। ग्रामीणों ने प्रशासन से गरीब किसान को मुआवजा देने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser