पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अगलगी:गया बीघा में झोपड़ी में लगी आग तीन मवेशी मरे, सामान भी जले

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शकूराबाद थाना के गया विगहा गांव में शुक्रवार की रात एक झोपड़ीनुमा मकान में आग लगने से लाखों रुपये की सम्पति जलकर नष्ट हो गई। घटना में तीन मवेशियों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि किसान लालदेव यादव की झोपड़ी नुमा मकान में रात में अचानक आग लग गई। आग की लपटें देखते ही देखते इतनी तेज हो गई कि घर में रखे चावल ,गेहूं ,धान आदि को किसान को हटाने तक का मौका नहीं मिला और करीब दो लाख की सम्पति जल कर राख हो गई।आग की लपटें देख ग्रामीणो शोर मचाना शुरू किया।

लेकिन जब तक ग्रामीण मौके पर जुटते तक तक घर में बंधे तीन मवेशियों की मौत हो गई और अनाज सहित सारा सामान जलकर नष्ट हो गया। ग्रामीणों ने किसी तरह आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आखिरकार मौके पर पहुंचे अग्निशामक यन्त्र के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। इधर स्थानीय मुखिया रेशमी देवी तथा ग्राम रक्षा दल के प्रखंड अध्यक्ष सत्यनारायण ने जिला प्रशासन से पीड़ित को उचित मुआवजे की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें