पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सामान जलकर राख:बेलदरिया में दो घरों में लगी आग, 75 हजार नकद समेत सामान जलकर राख

जहानाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दमकल से आग पर पाया गया काबू, आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं

मखदुमपुर प्रखंड के पूर्वी सरेन पंचायत अंतर्गत बेलदरिया गांव में मंगलवार की सुबह लालू यादव एवं उनके बेटे बबलू कुमार यादव के फुसनुमा मकान में अचानक आग लग गई। देखते देखते दोनों घर जलकर राख हो गए। आग की लपट देख ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने का भरपूर प्रयास किया। लेकिन, लपट तेज होने के कारण वे लोग विफल हो गए। बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी। सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड की टीम दमकल लेकर पहुंची और घंटों मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया गया।

हालांकि जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक घर में रखे सारे सामान जलकर राख हो गए। पीड़ित गृह स्वामी लालू यादव का कहना है कि घर में 75 हजार रुपये नगद के अलावा लकड़ी के सामान कपड़े एवं खाने-पीने के सारे सामान जल गए। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त वे घर पर नहीं थे। काम करने के लिए घर से निकले ही थे कि सूचना मिली कि उनके मकान में आग लग गई है। सूचना मिलने के बाद वे दौड़े-दौड़े पहुंचे तो देखा कि गांव के लोग आग बुझाने में लगे हुए हैं। आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद बीडीओ अनिल कुमार मिस्त्री और सीओ राजीव कुमार रंजन में बताया कि घटना की जानकारी मिली है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें