पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:करंट से आठ वर्षीय बालक सहित दो लोगों की हुई मौत

जहानाबाद4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजली विभाग के खिलाफ लोगों का दिखा अक्रोश

जिले के विभिन्न क्षेत्रों में पर मंगलवार की शाम करंट की चपेट में आने से एक आठ वर्षीय बालक सहित दो लोगों की मौत हो गई । बाद में दोनों शवों का पोस्टमार्टम स्थानीय सदर अस्पताल में कराया गया । स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार कड़ौना ओपी मुख्यालय में राजेश पासवान की मौत हो गई। वह एक पाॅलट्री फाॅर्म में दाना का बोरा उठा रहा था कि इसी बीच वह ऊपर से गुजर रहे बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आ गया। करंट के जोरदार झटके से मौके पर ही उसकी मौत हो गई ।

इधर भेलावर ओपी क्षेत्र के सहबाजपुर गांव में मुरारी कुमार के आठ साल के पुत्र विक्कू कुमार की मौत हो गई । वह शाम में ट्यूशन पढ़ने जा रहा था तभी रास्ते में गिरे बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आ गया । घटनाओं के बाद दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर यहां सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद शवों को संबंधित परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों में मौत के बाद बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश दिख रहा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें