पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:करपी और रतनी प्रखंड में ठनका गिरने से दो महिलाओं की हुई मौत

जहानाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मखदुमपुर में दो महिलाओं को इलाज के लिए भेजा गया सदर अस्पताल, तीन का घर पर ही चल रहा है इलाज

किंजर के करहरी मठिया ग्राम निवासी 35 वर्षीय रीना देवी की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह बधार में धान की रोपनी कर रही थी और धान की रोपनी खत्म कर अन्य महिलाओं के साथ वापस लौट रही थी। इसी बीच एकाएक तेज आवाज के साथ ठनका गिरा जिससे महिला पूरी तरह जख्मी हो गई। आनन-फानन में ग्रामीणों ने महिला को अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र किंजर ले गए। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद सदर अस्पताल अरवल रेफर कर दिया। लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। रेफर करने के बाद ग्रामीण और परिजन गुस्से में अस्पताल में हंगामा भी किया। वही इसके साथ एक अन्य महिला जो उसी गांव की थी। जो शिवनंदन सिंह की पत्नी बताई जाती है। जिसका इलाज किंजर निजी क्लीनिक में चल रहा है।

बधार गई जहांगीरपुर-मठिया की महिला पर ठनका गिरा, मौत
परसविगहा थाने के जहांगीरपुर- मठिया गांव में बुधवार की शाम ठनका गिरने से एक महिला की मौत हो गई। मृतक राज कुमार की पत्नी रीना देवी बताई जा रही है। इस सम्बंध में ग्रामीणों ने बताया कि उक्त महिला गांव स्थित बधार में गई थी कि अचानक शाम में बादल गरजने के साथ ही पास में ठनका गिर गया जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। बाद में परिजनों ने आनन फानन में उसे किंजर पीएचसी लाया,जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ठनका गिरने से लोदीपुर की पांच महिलाएं झुलसी
स्थानीय थाने के सेरथुआ टोला लोदीपुर में ठनका गिरने से बुधवार को पांच महिलाएं जख्मी हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि पांचों महिलाएं खेत में धान की रोपनी कर रही थी। दोपहर बाद अचानक वर्षा आ गई। महिलाएं वर्षा से बचने के लिए खेत से निकल रही थीं कि इसी बीच अचानक ठनका गिरा और वे सभी महिलाएं घायल हो गई। घायलों में रंजू देवी और राधिका देवी की हालत नाजुक बताई जा रही है। दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेजा गया है। जबकि तीन महिलाएं घर पर ही इलाज करवा रही हैं।

खबरें और भी हैं...