पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:चोरी का प्रयास कर रहे चोरों को ग्रामीणों ने दबोचा, ड्राइवर व खलासी भी पकड़ाए

जहानाबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केउर गांव में मोबाइल टावर का सामान चुराने का कर रहे थे प्रयास

स्थानीय थाना क्षेत्र के केउर गांव स्थित टावर में लगे बैटरी को चोरी करने का प्रयास करते दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल चोरी की नियत से एक पिकअप वैन का ड्राइवर व खलासी के साथ चोरों का एक जत्था मंगलवार की रात गांव पहुंचा था। मोबाइल टावर में लगे जीपीएस के सहारे इंजीनियरों ने इसकी सूचना जमीन मालिक एवं उसकी देखरेख करने वाले सुडु प्रसाद को दे दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण मोबाइल टावर की ओर दौड़े लेकिन वहां पहुंचने पर चोर भाग गए। लेकिन पिकअप वैन के ड्राइवर एवं खलासी को लोगों ने पकड़ लिया। बाद में इसकी सूचना हुलासगंज थाने को दी गई। हुलासगंज थाने वहां जाकर ड्राइवर एवं खलासी को पकड़कर थाने ले आई। उससे पूछताछ की गई।

कुछ लोगों का कहना है कि यह एक बहुत बड़ा नेटवर्क है जिसके सहारे लोग मोबाइल टावर से सोलर प्लेट एवं बैटरी की चोरी करते हैं। साथ ही उसके अन्य कीमती सामान को भी खोलकर लेकर चले जाते हैं। ड्राइवर का नाम संजीत कुमार है तथा वह गया शहर के बंगालीबाग का रहने वाला है। वही खलासी का नाम निशांत कुमार है तथा वह एफसीआई कटारी का रहने वाला है। संवाद प्रेषण तक पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही थी। पूछताछ में एक बड़े चोर गिरोह के उद्भेदन के संकेत मिल रहे हैं। हालांकि पुलिस गोपनीय कारणों से नेटवर्क का खुलासा नहीं कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें