पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यातायात प्रभावित:जोरदार बारिश से शहर के कई इलाकों में फिर हुआ जलजमाव, लोगों की बढ़ी परेशानी

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंडरपास झील में तब्दील, यातायात व्यवस्था पर पड़ा प्रतिकूल असर

जोरदार बारिश के बाद शहर के कई मोहल्लों में फिर जलजमाव हो गया है। एनएच 110 का राजा बाजार स्थित रेलवे अंडर पास तो झील में तब्दील होता नजर आया। इससे यातायात व्यवस्था प्रभावित हुई है। न्यू अंडरपास मे पानी भरे रहने के कारण उक्त मार्ग से वाहनों का आवागमन पहले से ही ठप है। वही पुराने अंडरपास में भी बारिश के बाद पानी जमा होने से परेशानियां बढ़ गई जिससे वाहनों के आवागमन में काफी परेशानी हो रही है।

पुराने अंडर पास में सड़क के दक्षिणी सतह पर कई जगहों पर नुकीले छड़ भी निकले हुए हैं,जो पानी में डूबने के बाद वाहनो के चक्के में चुभ रहे हैं जिससे गाड़ी के टायर पंक्चर भी हो रहे हैं। दोनों अंडरपास में पानी लगे रहने से जाने के कारण छोटे-बड़े वाहन का आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

घोसी के कई इलाकों के खेतों में फसल डूबी
भारी बारिश के बाद घोसी के विभिन्न क्षेत्रों में खेतों में जल जमाव जैसी स्थिति हो गई। दरअसल लखावर गांव के पश्चिम कई एकड़ खेतों में लगी धान की फसल भारी बारिश के बाद नजर नहीं आ रही है और किसान इस बात से चिंतित है कि कहीं उनका फसल इस साल भी बाढ़ की भेंट न चढ़ जाए। भुक्तभाेगी हो रहे किसानों ने बताया कि लहलहा रही उनके धान की फसल गलने की स्थिति में है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें