पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहल:राजाबाजार में जलजमाव की समस्या होगी खत्म

जहानाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के अति व्यस्त व घनी आबादी वाले प्रमुख इलाकों में से एक राजा बाजार इलाके के लोगों को शीघ्र ही जलजमाव की समस्या से निजात मिलेगा।इसके लिए नगर परिषद द्वारा कार्य योजना तैयार की गई है। गुरुवार को नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार ने दल बल के साथ राजा बाजार इलाके के कृष्णा नगर, सत्संग नगर ,पटेल नगर ,सर गणेश दत्त नगर का दौरा कर जल निकासी के बिंदुओं तकनीकी अधिकारियों व कर्मियों से मौके पर चर्चा कर जल की निकासी के लिए मेन नालाें की व्यापक खुदाई कराने का दिशा-निर्देश दिया। कायॆपालक अधिकारी श्री कुमार ने बताया कि कृष्णा कोल्ड स्टोरेज के पीछे स्थित नाला से लेकर सत्संग नगर, पटेल नगर होते हुए एनएच काली मंदिर से आगे तक नाला की पोकलेन लगाकर विस्तृत खुदाई कराई जाएगी।

जाम नाले की खुदाई होने के बाद मोहल्लों में जमा पानी आसानी से दरघा नदी में निकल जएगा। उन्होंने बताया कि कृष्णा कोल्ड स्टोरेज के पीछे बाजार समिति जाने वाले रोड का टेंडर हो चुका है। जल्द उक्त योजना जल्द जमीन पर उतरेगी और खराब हो चुके सड़क की शीघ्र ही पीसीसी ढलाई होगी। योजना के जमीन पर उतरने से लोगों को आवागमन में भी सुविधा होगी। इधर नाली की खुदाई होने और सडक की पीसीसी होने की जानकारी मिलने से स्थानीय लोगों में समस्या समाधान की आस जगी है। लोगों ने इसके लिए कार्यपालक अधिकारी के प्रयासों की सराहना की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें