पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जहानाबाद:लालसे बीघा में युवक ने गौशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या की

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कराया पोस्टमार्टम

नगर थाना क्षेत्र के लालसे बीघा गांव में शनिवार की सुबह राजद नेता संजय यादव के चचेरे भाई दीपक कुमार ने अपने गौशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिजनों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और तहकीकात करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

संजय यादव ने बताया कि उनके चचेरे भाई महेश यादव का पुत्र दीपक कुमार स्नातक का छात्र था। गांव में रहकर ही वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। शुक्रवार की रात तक सब कुछ सामान्य था। रात के 12:00 बजे तक वह अपनी छत पर टहल रहा था। इसके बाद सभी परिवार सो गए। शनिवार की सुबह जब उसके परिजन गौशाला में गए तो देखा कि दीपक कुमार गौशाला में लगे बांस में रस्सी से झूला हुआ है। शोर सुनने के बाद परिवार के अन्य सदस्य और गांव के लोग वहां जुटे और पुलिस को सूचना दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें