पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:दो बहनों के साथ यौन शोषण करने के मामले में फरार युवक गिरफ्तार

जहानाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा था यौन शोषण

शहर के एक इलाके में रहने वाली दो सगी बहनों के साथ एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चार सालों से यौन शोषण करने के मामले में फरार एक युवक राहुल कुमार को महिला थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक शकुराबाद का रहने वाला है। थानाध्यक्ष अलका सोनी ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि इस कांड का मुख्य अभियुक्त विकास कुमार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की गई थी। लेकिन, पुलिस आने की भनक लगते ही वह किसी तरह भागने में सफल रहा। दरअसल, यह मामला बीते साल सितंबर महीने में सामने आया था। जब परिवार वाले लड़की की शादी दूसरी जगह करने में जुटे थे, तब आरोपित युवक लड़की के भाई को फोन कर शादी नहीं करने की धमकी देने लगा।

लड़की की शादी दूसरी जगह करने पर तेजाब उड़ेलने की भी चेतावनी दी थी। इस पूरे मामले से अंजान भाई ने परिवारों और अपनी बहन से पूरी जानकारी जुटाने के बाद एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। इस मामले में सबसे हैरत की बात तो यह थी कि आवेदन देने के एक पखवारे गुजर जाने के बाद भी सीआईएसएफ में तैनात पीड़िता का भाई एफआईआर दर्ज कराने के लिए एक पखवारे तक दर-दर भटकता रहा था। इस अंतराल में लड़की का भाई खुद दो-दो बार एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी। लेकिन, तब महिला और नगर थाने की पुलिस एक दूसरे पर मामले की फेंकाफेकी कर अपनी जिम्मेवारियों से भागती रही थी। थक हारकर लड़की के भाई ने फिर एसपी को आवेदन देकर एफआईआर कर कार्रवाई की गुहार लगाई। पीड़िता के भाई का कहना था कि आरोपित युवक विकास कुमार पहले उसकी एक बहन को प्रेम जाल में फंसाया और बाद में छोटी बहन को भी डरा धमकाकर अपने जाल में फंसा लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें