पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक की मौत:चंधरिया में पइन में डूबने से युवक की मौत

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिन पहले ही घर से निकला था युवक, शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने पइन में शव उतराते देखा

परसबिगहा थाना क्षेत्र के चंधरिया गांव में पइन में डूबने से 30 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव निवासी स्व. सुरेन्द्र सिंह के बेटे अनत शर्मा के रुप में हुई है। परिजनों का कहना है कि दो दिन पहले वह खाना खाकर घर से निकला था। जब देर रात तक नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की गई। लेकिन, कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह जब गांव के लोग शौच करने के लिए गांव के बधार में निकले तो देखा कि पइन में एक शव तैर रहा है। देखते-देखते काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई।

शव को पइन से बाहर निकाला गया। शव की पहचान अनत शर्मा के रुप में की गई। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद लोजपा प्रत्याशी इंदू कश्यप, सामाजिक कार्यकर्ता कौशलेन्द्र कुमार उर्फ कौश समेत कई सामाजिक कार्यकर्ता घटना स्थल पर पहुंचकर शोक संवेदना जताई। लोगों ने जिला प्रशासन से मृतक के आश्रित को आपदा प्रबंधन के तहत उचित मुआवजा देने की मांग की। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें