पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:कुदरा में 30 वर्षीय युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या

कैमूर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय कुदरा बाजार में एक 30 वर्षीय युवक ने मंगलवार की सुबह कमरे में बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूत्रों से पता चला कि मृतक कुदरा निवासी जमालु इदरीसी का 30 वर्षीय पुत्र गुड्डू इदरीसी था। बताया गया कि अंतर्कलह में घर के अंदर से दरवाजा बंद कर वह फंदे पर लटक गया। जिसकी जानकारी परिजनों को नहीं मिली। परिजनों को जानकारी तब मिली तब सुबह करीब 7बजे दुकान पर जाने के लिए पत्नी ने जगाने लगी। नहीं बोलेने पर दरवाजा खटखटाने लगी। बावजूद आवाज नहीं आने पर परिजनों ने पहुंचकर घर के दरवाजे को तोड़ा देखा कि पंखे से लटका हुआ मिला। जिसके बाद परिजनों में चित्कार मच गई। परिजनों तत्काल सरकारी एवं निजी अस्पतालों में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे ले जाने के लिए कहा।

जिसके बाद परिजनों ने आस लगाए हुए मोहनिया इलाज के लिए ले गए, लेकिन डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद परिजनों ने शव को लेकर घर चले आएं। बताया जा रहा है कि मृतक के पिता जमालुद्दीन जेके टेलर के नाम से कपड़े की सिलाई दुकान चलाते हैं। जहां युवक भी दुकान की देखरेख किया करता था। कुछ दिनों से वह एक कपड़ा की दुकान भी खोला था। जिसके दो बच्चे भी हैं। परिवार में कोई कलह या विवाद होने की बात नहीं बताई जा रही है। बावजूद पता नहीं क्या वजह थी कि युवक ने आत्महत्या कर ली।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें