पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:2500 संदिग्धों की जांच में मिले 9 पॉजिटिव, 4 ने कोरोना को हराया

कैमूर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मरीजों की संख्या हुई 1313,जिले में एक्टिव मरीज हैं 68

जिले में मंगलवार को कुल 2500 कोरोना संदिग्धों की जांच सैंपल लेकर की गई। जिसमें जिले के फिर 9 नए कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिले हैं। इसकी पुष्टि सिविल सर्जन डॉ.अरुण कुमार तिवारी ने की है। सोमवार देर शाम तक जिले के सदर अस्पताल भभुआ,अनुमंडलीय अस्पताल मोहनिया समेत विभिन्न पीएचसी में रैपिड एंटीजन किट व ट्रू नेट मशीन से कोरोना संदिग्धों की जांच सैंपल लेकर की गई। जिसमें कुल 9 की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव होने की आई।

इनमें से 2 की ट्रूनेट से जबकि एंटीजन किट से जांच में 6 की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है वहीं 1 की रिपोर्ट पटना से पॉज़िटिव होने की आई है। इस तरह से अब जिले में कोरोना संक्रमित कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 1313 पहुंच गई है। उधर,जिले में कोरोना पॉज़िटिव मरीजों में शामिल मरीजों में 30का इलाज़ होम आईसुलेशन में जबकि 38का इलाज़ जिले के कोविड-19और जिला आईसुलेशन वार्ड में भर्ती कर किया जा रहा है।

जिले में बढ़ रहे है कोराेना के मरीज
कोरोना संक्रमण से बेपरवाह ही दिख रहे हैं। लोगों को जरुरत के सामानों की खरीद के लिए घरों से बाहर निकालना ही पड़ रहा है, लेकिन अहम बात यह है कि बाज़ारों में लोग सोशल डिस्टेन्सिंग के साथ सर्तकता नहीं रख रहे। कोरोना अब खत्म हो गया है,पता नहीं यह क्यूँ नहीं समझ पा या फिर लोगों को समझा पा रहे कि है कोरोना संक्रमण का फिलहाल उपचार बस सोशल डिस्टेन्सिंग व मास्क ही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें