पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:दो चौकीदारों को गोली मारकर हत्या करने का आरोपी कुदरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

कैमूर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुदरा थाने की पुलिस ने कुदरा रेलवे स्टेशन के सामने गुरुवार की देर शाम एक आरोपी को धर दबोचा। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी मोहनिया के स्टुअरगंज निवासी मदन सेठ मोहनिया थाने का वारंटी है। जिसके ऊपर मोहनिया थाने में दो चौकीदारों बड़ी बाज़ार मोहनिया निवासी नीबू लाल पासवान और डडवां गांव निवासी परशुराम पासवान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में कांड संख्या 66/ 2004 दर्ज किया गया है। जिस समय से पुलिस से बचने के उद्देश्य से अपने ठिकाना बदल कर आ रहा था।

आरोपी के 16 वर्षों बाद आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मोहनिया थाने की पुलिस ने वर्षों से हाथ पाव मार रही थी। इस बाबत एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया है कि हत्या का कारण मदन सेठ और सुरेश पासी के द्वारा हेरोइन बेचा करते थे। दोनों चौकीदारों द्वारा पुलिस को सूचना देने पर गोली मारकर हत्या कर दिये थे। इस मामले दोनों पर केस दर्ज था। एसपी ने बताया है कि इस गिरफ्तार आरोपी पर करीब 12 वर्षों से न्यायालय द्वारा वारंट जारी किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें