पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:वाहनों में चालक व सवारी के मास्क न लगाने पर कार्रवाई

कैमूर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दंडित करने के लिए सघन जांच अभियान चलाया

डीटीओ मोटरयान निरीक्षक प्रवर्तन निरीक्षक और प्रवर्तन अवर निरीक्षक के माध्यम से सभी सार्वजनिक वाहन जिसमें बस ऑटो जीप आदि में चालक तथा सवारी के द्वारा मास्क का प्रयोग नहीं करने वाले को विरुद्ध सघन जांच अभियान चलाया जाएगा।नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन मालिकों पर भी नियमानुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।सवारी वाहनों पर मास्क के उपयोग की जांच करने एवं उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों को दंडित करने के लिए सघन जांच अभियान चलाया जाएगा।

इस बारे में राज्य परिवहन आयुक्त ने जिलाधिकारी को पत्र जारी करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया है। जिसमें कहा गया है कि सार्वजनिक वाहनों पर मास्क के उपयोग की जांच और उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों को दंडित करने के लिए सघन जांच अभियान चलाया जाए।इस बारे में जानकारी देते हुए जिला परिवहन पदाधिकारी रामबाबू ने बताया कि कोविड-19 के संक्रमण के रोकथाम हेतु चेहरे पर मास्क लगाना अनिवार्य है। सार्वजनिक वाहनों पर मास्क के उपयोग की जांच करने एवं उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों को दंडित करने के लिए सघन जांच अभियान चलाए जाने का निर्देश प्राप्त हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें