कैमूर में CSP केंद्र में लूट होते-होते बची:लूटने आए अपराधियों से भिड़ गए संचालक, हाथापाई के बाद फायरिंग करते हुए लुटेरे हो गए फरार

कैमूर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कैमूर में CSP केंद्र के बाहर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
कैमूर में CSP केंद्र के बाहर लगी लोगों की भीड़।

कैमूर जिले के मोहनिया में अपराधियों का हौसला बुलंद है। दिनदहाड़े मोहनिया थाना क्षेत्र के दसौती गांव के पास चल रहे दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का CSP लूटने की नीयत से एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पहुंच गए। CSP के संचालक की कनपट्‌टी पर अपराधियों ने कट्टा सटा दिया। जब संचालक हाथापाई करने लगा तो अपराधी फायरिंग कर फरार हो गए।

मोहनिया थाना क्षेत्र के दसौती में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का CSP है, जहां पैसा निकालने के लिए दो-तीन लड़कियां बैठी थीं, तभी एक बाइक पर सवार तीन लड़के CSP केंद्र पहुंचे और एटीएम कार्ड से 40 हजार रुपए निकासी की बातचीत संचालक से करने लगा।

जब CSP संचालक ने कहा कि पैसा निकल जाएगा तो कट्टा निकालकर संचालक की कनपटी पर भिड़ा दिया। घटना देख CSP केंद्र में मौजूद लोग वहां से भाग खड़े हुए। फिर हाथापाई करते हुए लुटेरा CSP संचालन केंद्र का शटर गिराकर बंद करने लगा। तब केंद्र के बाहर बाइक पर सवार रहे दो अपराधियों द्वारा तुरंत फायरिंग कर दी गई, जिससे संचालक शटर छोड़ भाग गया। अपराधी शटर खोलकर अपने साथी को लेकर भाग खड़े हुए। जब यह सूचना मोहनिया पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

मौके पर पहुंचे मोहनिया के ASI भास्कर यादव ने बताया मोहनिया के दसौती में CSP केंद्र को लूटने की नीयत से कुछ लोग आए थे, जिसमें एक व्यक्ति द्वारा फायरिंग भी की गई है। संचालक की तत्परता से CSP केंद्र लुटने से बच गया।

खबरें और भी हैं...