पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हर्ष फायरिंग में मासूम घायल:​​​​​​​कैमूर में द्वार लगी बारात तो लड़की वालों शुरू कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग; दूल्हे के 10 साल के भतीजे के कमर में लगी गोली

कैमूर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इलाजरत सम्मर। - Dainik Bhaskar
इलाजरत सम्मर।

कैमूर के कुदरा थाना स्थित फकराबाद गांव में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग हुई, जिसमें दूल्हे का 10 वर्षीय भतीजा घायल हो गया। बारात के द्वार लगने पर लड़की वालों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी। घायल के कमर में गोली लगी है, जिसका इलाज मोहनिया के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। उसकी पहचान पनपरवा निवासी सम्मर खरवार के रूप में की गई है। इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्चे के कमर में 1 गोली लगी है। अब वह खतरे से बाहर है। पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करने में जुट गई है।

इधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि बारात मोहनिया के पनपरवा गांव से कुदरा थाना अंतर्गत फकराबाद गई थी। जैसे बारात दरवाजे पर आई लड़की वालों ने ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग शुरू कर दी। इसी में एक गोली सम्मर के कमर में जा लगी। गोली लगते ही रंग में भंग हो गया। शादी की खुशी मातम में बदल गई। दोनों पक्षों में आपसी विवाद शुरू हो गया। इसी बीच परिजनों ने बच्चे को एक निजी क्लिनिक में भर्ती करवाया, जहां उसके कमर से गोली निकाल कर इलाज किया गया। दूल्हे के भाई आलोक खरवार ने बताया कि अचानक हुई फायरिंग से बच्चा डर गया। इसी में उसके कमर में गोली लग गई।

खबरें और भी हैं...