कैमूर पहुंचे सांसद मनोज तिवारी:फैमिली फंक्शन में पैतृक गांव पहुंचे, केजरीवाल सरकार पर बोला हमला

कैमूरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कैमूर पहुंचे सांसद मनोज तिवारी। - Dainik Bhaskar
कैमूर पहुंचे सांसद मनोज तिवारी।

दिल्ली के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी इस वक्त अपने पैतृक गांव कैमूर जिले के अतरवलिया पहुंचे हैं। वे पारिवारिक कार्यक्रम में अपने गांव आए हुए हैं। मनोज तिवारी पूर्व में दिल्ली के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं और वह इस समय उत्तरी पूर्वी दिल्ली के सांसद हैं।

इस दौरान सांसद मनोज तिवारी ने बताया कि इस समय स्टैंडिंग कमिटी यानी कि संसदीय समिति (tourism transport and culture) का स्टडी टूर चल रहा है जो जैसलमेर से शुरू किया गया है। इसके बीच में गुजरात के केवड़िया भी गए थे। जहां स्टैचू ऑफ यूनिटी है। इस वक्त हम बीच में कमेटी से दो दिन के छुट्टी पर हैं। हमारे गांव में एक पारिवारिक फंक्शन था उसके लिए हमें शामिल होना पड़ा। हम पूरी दुनिया घूमते हैं लेकिन परिवार में भी शामिल होना जरूरी है। हमारे घर परिवार में नक्षत्र का एक सताइसवां कार्यक्रम था।

इसी को लेकर हमें घर आना पड़ा। हम लोग इस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा एक बहुत बड़ा कार्यक्रम चला रहे हैं स्टेट कोई भी हो किसी का भी हो टूरिज्म कैसे बढ़े चाहे जो हमारे नेशनल हाईवे बन रहे हैं उसकी प्रगति कैसी है एवं हमारी जो संस्कृति है वह कैसे सुरक्षित रहे इन सब चीजों पर हम कार्य कर रहे हैं हमारा देश I समय सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। साथ ही साथ सांसद मनोज तिवारी ने यह भी बताया कि दिल्ली की जो यमुना नदी है उसकी गंदगी आज पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है इस बार भी छठ पर्व पर व्रती महिलाओं ने दिल्ली के झाग वाली यमुना नदी में डुबकी लगाकर छठ पर्व को मनाई।

मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की सुविधाएं सिर्फ विज्ञापनों पर देखी गई। सरकार कहती है कि हमने दिल्ली के लोगों को शुद्ध पानी शुद्ध हवा दिया है लेकिन दिल्ली की सरकार कितनी सच बोलती है उसी को लेकर हमें गंदा नाला दिखाना पड़ा जहां करोड़ों करोड़ लीटर जहरीला पानी यमुना नदी में आ रहा है।

खबरें और भी हैं...