कैमूर में सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत:भतीजी की शादी में जा रहे थे दोनों, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गई जान

कैमूर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया। - Dainik Bhaskar
मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया।

कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र में NH 2 पर एक तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पार कर रहे दो लोगों को रौद दिया। जहां दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जहां लोगों के द्वारा इसकी सूचना NHI एवं दुर्गावती पुलिस को दी गई। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस व एनएचआई विभाग की टीम ने एंबुलेंस से दोनों लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा दोनों लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया।

मृतक कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के छोटका अमाव गांव निवासी स्व. वासुदेव सिंह का 52 वर्षीय पुत्र योगेंद्र प्रताप सिंह है। जबकि दूसरा मृतक स्व अमरनाथ सिंह का 65 वर्ष पुत्र श्री कृष्ण सिंह है। जिनका पैतृक गांव कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के छोटका अमाव है। जो वर्तमान में उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के पनकी में रहते थे।

दोनों लोग अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेक्षा गांव के पास पूजा वाटिका में आए हुए थे। जहां चाय पीने के लिए रोड क्रॉस करने के दौरान अचानक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गया। जिससे दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौत के बाद शादी की खुशी मातम में बदल गई।

वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि आज हमारे घर में भतीजी की शादी थी जो बारात आज आने वाले थे। जिसको लेकर दोनों चचेरे भाई किसी काम को लेकर रोड क्रॉस कर रहे थे। तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों लोगों की मौत हो गई। वही परिजनों को सूचना मिलते ही शादी का माहौल मातम में बदल गया।