पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:मोहनिया के वार्ड संख्या16 से चुरा ले गए ब्रेजा कार

कैमूर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इन दिनों चोर लगातार वाहन चोरी कर रहे

इन दिनों बेखौफ चोर वाहन चोरी की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं। पुलिस वाहन चोरी की घटनाओं को निवेदन करने में अब तक विफल साबित हुई है। रविवार की रात एक बार फिर चोरों ने मोहनिया शहर के वार्ड संख्या 16 से एक सफेद रंग की ब्रेजा कार की चोरी का आसानी से फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनिया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 16 निवासी पवन कुमार गुप्ता प्रतिदिन की तरह रविवार की रात लगभग 8:30 बजे अभी ब्रेजा कार संख्या बीआर 45 9255 को अपने घर के गली के बाहर कार को लॉक कर अपने घर चले गए थे।

इसी दौरान मौके की नजाकत को भाप अज्ञात चोरों ने रात्रि समय खड़ी उक्त ब्रेजा कार की खिड़की के शिशा को तोडकार कार के स्टेरिंग मे लगे लॉक को हटाकर कार की चोरी कर आसानी से फरार हो गए। सोमवार की सुबह जब उक्त  वाहन स्वामी की नींद खुली तो वह  अपने कार को देखने के लिए बाहर गया, तो वहां कार नही पाकर उसे चोरी की आशंका सताने लगी। कार को अपने संपर्क सूत्र द्वारा तलाश करने लगा ,इस दौरान उसने सासाराम व मोहनिया टोल प्लाजा पर सीसीटीवी फुटेज को भी चेक कराया परंतु वाहन उस रास्ते से चोरी की गई ब्रेजा कार नहीं गुजरा थी। चोरी की घटना को लेकर पीड़ित पवन गुप्ता ने मोहनिया थाने को आवेदन दी है।

गत दो सप्ताह पूर्व टाटा एसी गोल्ड हो चुकी है चोरी
गत दो सप्ताह पूर्व स्वास्तिक हॉस्पिटल के समीप संगम इंटरप्राइजेज दुकान के पास खड़ी एक टाटा एसी गोल्ड मालवाहक वाहन व बरेज गांव के पास शिव मंदिर के समीप से एक टाटा एसी गोल्ड मालवाहक वाहन को अज्ञात चोरों ने दोनों वाहनों को आसानी से चोरी कर फरार हो गए थे। पीड़ित लोगों द्वारा मोहनिया थाने में चोरी की घटना को लेकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई थी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है
इस संबंध में थाना अध्यक्ष उदय भानु सिंह ने कहा कि आवेदन थाने में मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों की तलाश में पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी करनी शुरू कर दी है। जल्द ही वाहन चोरी करने वाले चोर वाहनों के साथ पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें