कैमूर में देवर ने भाभी को मारा चाकू:छत पर कचड़ा फेंकने को लेकर हुआ विवाद, विरोध करने पर मारा चाकू; घायल हालत में चल रहा इलाज

कैमूरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कैमूर में देवर ने भाभी को मारा चाकू। - Dainik Bhaskar
कैमूर में देवर ने भाभी को मारा चाकू।

कैमूर जिले के नुआंव थाना क्षेत्र के गर्रा गांव में आपसी विवाद के दौरान देवर ने भाभी को पेट में चाकू मार दी। घायल भाभी का सदर अस्पताल भभुआ में इलाज चल रहा है। वहीं, घायल के परिजनों ने थाना में आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग की है। मामला नुआंव थाना क्षेत्र के गर्रा गाँव का है। जांच में जुटी पुलिस।

वहीं, महिला गर्रा गांव निवासी जमादार पांडेय की पत्नी सीता देवी ने बताया कि मेरा देवर मैनेजर पांडे मेरे छप्पर पर कचड़ा फेंककर भर दिया है। जिसका आज मेरे पति ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते उसके परिवार के लोग भी मारने लगें। जिसका बचाव करने के लिए जैसे ही मैंने अपने दरवाजा से बाहर आई। तो मेरा देवर मैनेजर पांडेय ने मेरे पेट में चाकू मार दिया। जिससे मैं गिर पड़ी। वहीं, आसपास के लोगों ने किसी तरह मुझे नुआंव सीएचसी अस्पताल ले जाए जहां से मेरी स्थिति गंभीर देखते हुए वहां के चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां अभी मेरा इलाज चल रहा है।

महिला ने बताया कि मेरे पति के द्वारा नुआंव थाना में दोषियों पर के लिए आवेदन दिया गया है। नुआंव थानाध्यक्ष सुनीत कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि एक महिला को चाकू मारकर घायल करने का आवेदन प्रात हुआ है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आवेदन के अनुसार मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। जो भी दोषी होंगे उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।