पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

केस दर्ज:दो भाइयों से कैमरा व नकदी छीनने के मामले में केस दर्ज

कैमूर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो भाइयों से झपट्टामार कैमरा व रुपए छीनने के मामले में एफआईआर सदर थाना पुलिस ने दर्ज की है। मामले को लेकर चैनपुर थाना क्षेत्र के कल्यानीपुर गांव निवासी निरंजन सिंह जो वर्तमान में भभुआ शहर के वीआईपी कॉलोनी में रहते हैं सदर थाना भभुआ में दिए गए आवेदन में कहा है कि बीते 3 जुलाई को समय करीब 6:30 बजे शाम में मैं अपने घर में चचेरे भाई सोनल सिंह के साथ ग्राम बहुअन रिश्तेदारी में बर्थडे पार्टी में जा रहा था। मैं विभिन्न तरह के कार्यक्रम में अपने कमरे से वीडियोग्राफी भी करता हूं।

शाम में करीब 7 बजे जब मैं अपने भाई के साथ कुदरा भभुआ बाईपास रोड में अतुल वाटिका के पास पहुंचा तो पीछे से एक मोटरसाइकिल से तीन व्यक्ति आये और मेरी बाइक के बगल में सटा दिया। इतने में उनमें से एक व्यक्ति झपट्टा मारकर मेरे भाई से कैमरा छीन लिया जबकि दूसरा व्यक्ति मेरे तथा मेरे भाई से झपट्टा मार दोनों पर्स निकाल लिया। मेरे पर्स में 27 हज़ार रुपए तथा मेरे भाई के पास में 1400 रुपये और आधार कार्ड निकाल लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें