पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:विवादित भूमि पर कब्जा को ले अगरेर थाने के मोकर में दो पक्षों में तनी बंदूकें

कैमूर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हथियारबंद लोगों की आवाजाही बढ़ने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल

अगरेर थाना के मोकर  मौजा स्थित एक विवादित भूमि पर कब्जा को ले दो पक्षों के बीच चल रहा विवाद दिनों दिन गहराता जा रहा है। दोनों पक्ष के दर्जनों हथियारबंद लोग मोकर गांव के पूर्वी बधार में हथियार लहराते हुए देखे जा रहे है। एक पक्ष के लोग मोकर काली मंदिर से हरपुर गांव तक मोकर आकाशी पथ तथा भगवतापुर छवर के उत्तरी छोर से किला बंदी करते देखे गए , वही दूसरा पक्ष भगवतापुर छवर के दक्षिणी छोर और पिपरी-कठडीहरी पथ से मोर्चा ले रहा है।

गत शनिवार को खेत जोतने को लेकर दोनों पक्षों के बीच दर्जनों चक्र गोलियां चली। पुलिस ने मामले में अभी जांच भी शुरू नहीं किया था कि रविवार की सुबह उक्त भूमि पर एक बार फिर बंदूकें गरजने लगी। खेतों में काम कर रहे हैं किसानों की माने तो सुबह के 8 बजे के आसपास दोनों तरफ बंदूकें तन गई एक पक्ष अकाशी रोड की तरफ से फायरिंग करते हुए आगे बढ़ रहा था वही दूसरा पक्ष के लोग  पिपरी गांव के बधार से फायरिंग कर रहे थे।

विवाद होने से 50 एकड़ भूमि की रोपनी है प्रभावित
मोकर मौजा के जिस विवादित भूमि के लिए आएदिन गोलीबारी हो रही है। उस बधार मे 50 एकड़ से अधिक खेतिहर जमीन है। हथियारबंद लोगों के जमावड़े से भयभीत लोग अब खेत की तरफ जाने से परहेज कर रहे हैं। जिससे खेती कार्य पर विराम लग गया है। इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। प्रभारी थानाध्यक्ष जगदीश सिंह ने बताया कि फायरिंग की सूचना ग्रामीणों द्वारा प्राप्त हुई है। जानकारी मिलने के बाद जैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो हथियारबंद लोग फरार हो चुके थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें