कैमूर में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला:दुर्गावती पुलिस ने किया जीत का जश्न फीका, धड़हर के नवनिर्वाचित मुखिया पर एफआईआर दर्ज

कैमूर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कल्याणपुर में आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले रामलीला कमेटी के अध्यक्ष पर प्राथमिकी। - Dainik Bhaskar
कल्याणपुर में आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले रामलीला कमेटी के अध्यक्ष पर प्राथमिकी।

बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव चल रहा है और पंचायत चुनाव को देखते हुए चुनाव आयोग के द्वारा पूरे बिहार में आदर्श आचार संहिता लागू किया गया है। आदर्श आचार संहिता के नियमों को सख्ती से सभी लोगों को पालन करना है। लेकिन ताजा मामला दुर्गावती थाना क्षेत्र की है जहांदुर्गावती पुलिस ने मंगलवार को आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में 2 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार दुर्गावती पुलिस को सूचना मिली कि धड़हर पंचायत में नवनिर्वाचित मुखिया प्यारेलाल पासवान एवं पूर्व मुखिया अशोक सिंह यादव के द्वारा जीत के जश्न में नाच का प्रोग्राम किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस उक्त गांव पहुंची, जहां पुलिस को देख मौके से सभी लोग भाग खड़े हुए। पुलिस ने जांच में सही पाते हुए मंगलवार को दोनों लोग पर एफआईआर दर्ज कर लिया है।

वहीं दूसरी तरफ कल्याणपुर में छोटका पोखरा के पास आचार संहिता का उल्लंघन कर रामलीला का किया जा रहा था। पुलिस ने रामलीला कमेटी के अध्यक्ष मनोज पांडे पर मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...