हत्या:खलासी ने रिंच से की थी नवादा के चालक की हत्या

कैमूरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • चालक के मारपीट से नाराज हाे उतारा मौत के घाट जीटी राेड पर ट्रक से मिली थी लाश

मारपीट किये जाने से नाराज सहचालक ने ही ट्रक में रखे हॉल रिंच (चक्का खोलने वाला रिंच) से जानलेवा हमला कर नवादा के ट्रक चालक सह मालिक की हत्या कर दी थी।आरोपित को थाना पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के बाद गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित नवादा जिले के नरहर थाना अंतर्गत कानूनगो बीघा गांव निवासी शिवनंदन यादव का पुत्र गुड्डू यादव है। बता दें कि बीते 26 सितंबर 2020 की रात्रि में हाईवे पर दुर्गावती थाना क्षेत्र से एक लावारिस ट्रक के केबिन से पुलिस ने शव बरामद की थी।

पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के बाद नवादा जिले के नरहर थाना क्षेत्र के कानूनगो बीघा गांव निवासी आरोपी गुड्डू यादव जो ट्रक पर सहचालक (खलासी) का काम करता था उसे गिरफ्तार की। इस बाबत एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया है कि दुर्गावती थाना अंतर्गत एक लावारिस ट्रक संख्या जेएच 12 डी/7909 के केबिन में पड़ा सड़ा गला अवस्था में शव बरामद किया गया था। घटनास्थल से बरामद एक आधार कार्ड के आधार पर मृतक का नाम रविकांत यादव उर्फ प्रमोद यादव पिता लखन यादव ग्राम फतेहपुर थाना अकबरपुर जिला नवादा पाया गया।

चालक रविकांत ने पिटाई की थी इसलिए की हत्या
आरोपित ने बताया है कि पूर्व में कई बार रविकांत यादव (चालक सह मालिक) द्वारा मेरे साथ मारपीट किया गया था। घटना के दिन झांसी के पास भी रविकांत ने उसके साथ मारपीट की थी, इसी कारण से रिंच से हमला कर सोए अवस्था में उसकी हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...