मासूम को छोड़ गई उसकी मां:कैमूर के दुर्गावती स्टेशन रोड के पास रहने के लिए जगह मांगी, मिलने के बाद बच्चे को छोड़ भाग गई

कैमूरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चाइल्ड लाइन विभाग ने बच्चे को रखा। - Dainik Bhaskar
चाइल्ड लाइन विभाग ने बच्चे को रखा।

कैमूर जिले के दुर्गावती में बच्चे भगवान का रूप होते हैं, जिसे मां बाप अपने गोद में लेकर ढेर सारा प्यार दुलार देते हैं। लेकिन, वह कैसी निर्दई मां है, जिसे जरा भी अपने एक साल के दूध मुंहे बच्चे पर दया नहीं आई और वह किसी और के पास छोड़ कर चली गई। मामला दुर्गावती स्टेशन रोड का है।

स्टेशन रोड में रहने वाली मुस्ताक अंसारी की बीवी मुन्नी देवी के पास एक महिला ठंड को देखते हुए अपने पास एक साल के बच्चे को लेकर मुन्नी देवी के घर रहने के लिए शरण मांगी, जिसे मुन्नी देवी ने स्वीकार करते हुए अपने घर में शरण दे दिया। जिसका नतीजा यह हुआ कि वह महिला अपने 1 साल के बच्चे को मुन्नी देवी के घर पर ही छोड़ कर चली गई। वहीं इसकी सूचना चाइल्डलाइन की टीम को मिली जहां चाइल्डलाइन विभाग की टीम ने स्टेशन रोड स्थित मुन्नी देवी के घर जाकर लिखित आवेदन की प्रक्रिया करते हुए बच्चे को अपने पास रिसीव कर लिया।

चाइल्ड लाइन विभाग के टीम लीडर विनोद कुमार यादव बताते है कि स्टेशन रोड में रहने वाली एक मुन्नी देवी महिला के पास से एक साल के बच्चे को किसी महिला के द्वारा छोड़ दिया गया था जो महिला मुन्नी देवी के घर पर 2 दिनों से रह रही थी, जबकि सुबह होते ही महिला बच्चे को छोड़कर चली गई।

वहीं इसकी गुप्त सूचना मिलने पर हमलोग इनके घर गए एवं लिखित कार्रवाई करते हुए बच्चे को सकुशल रिसीव कर लिए हैं, जिसे सुरक्षा हेतु बाल समिति भभुआ भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...