पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:पिकअप जीटी रोड पर पलटी,12 घायल

कैमूर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोजगार के लिए झारखंड से मजदूरों को लेकर इलाहाबाद जा रही थी

थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुनानक बसेरा लाइन होटल के सामने जीटी रोड पर करीब दो दर्जन मजदूरों को झारखंड से इलाहाबाद ले जा रहे पिकअप मैजिक वाहन का पीछे का चक्का ब्रस्ट होने के कारण अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर ही पलट गया। संजोग ठीक था कि पीछे से कोई वाहन नहीं आ रहा था,नहीं तो एक बड़ी घटना घटित हो सकती थी। इस घटना के बाद इस वाहन में सवार करीब दो दर्जन लोग दबे रहे। यह घटना गुरुवार के दिन करीब 12बजे दिन की बताई जा रही है।

इस घटना को देखकर आसपास के लोगों ने दौड़ते हुए सभी मजदूरों को बाहर कुशलपूर्वक निकाला इस घटना में 1 दर्जन से अधिक बाल बच्चे सहित मजदूर घायल हो चुके थे,जिनमें गंभीर रूप से घायल हुसैन शेख 45 वर्ष रामविलास 35 वर्ष झारखंड प्रदेश के साहिबगंज जिला के निवासी बताए गए। इस घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस ने पहुंचकर दोनों घायलों को पीएचसी ले गई। जहां दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। अन्य घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए माता भाग्यमणि देवी हॉस्पिटल के डॉ संजय कुमार सिंह ने अपना निजी एंबुलेंस वाहन भेजा, लेकिन साधारण चोट होने के कारण मजदूर अस्पताल जाना नहीं चाह रहे थे ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें