कैमूर में हादसा, पति-पत्नी समेत 3 की मौत:वैक्सीन लगवाकर स्कार्पियो से घर लौट रहे थे चार लोग, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई गाड़ी; एक की हालत गंभीर

कैमूर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो।

कैमूर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पेड़ से टकरा गई। इसमें स्कॉर्पियो पर सवार पति-पत्नी समेत 3 की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के पतेलवा गांव के पास रामगढ़ बक्सर रोड पर हुई। शनिवार दोपहर दंपति समेत 4 लोग वैक्सीन लगावाकर घर लौट रहे थे, तभी हादसा हुआ। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। रामगढ़-बक्सर रोड पर लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार रफ्तार काफी अधिक थी। चालक स्कार्पियो को कंट्रोल नहीं कर पाया, जिस कारण गाड़ी पेड़ से टकरा गई। घायल का इलाज चल रहा है। गाड़ी को सड़क पर से हटवाया जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्कार्पियो सवार सभी रामगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव के बताए जा रहे हैं।

घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

परिजनों के अनुसार स्कॉर्पियो में सवार दीपू पासवान और उसकी पत्नी संगीता देवी एवं शिवम चौधरी, रुकमीना देवी सभी चारों मोहनिया अनुमंडल से वैक्सीन का टीका लगवाकर अपने गांव रामगढ़ के गोड़सरा गांव जा रहे थे। इसी क्रम में पतेलवा गांव के समीप स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिसमें घटनास्थल पर पत्नी संगीता देवी एवं पति दीपक पासवान की मौत हो गई। रुकमीना देवी ने बनारस ले जाने के क्रम के दम तोड़ दिया। वहीं शिवम चौधरी की हालत गंभीर है।

खबरें और भी हैं...