पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:चोरों ने घर की संपत्ति पर किया हाथ साफ

काको4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र के कोईरी टोला में मार्निंग वाक पर निकले प्रवीण खत्री नामक एक व्यवसायी के घर से चोरों ने कर्कट हटाकर घर में घुस तकरीबन ढाई लाख के आभूषण और नकद उड़ा लिया। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गयी है। इस संबंध में पीड़ित घर मालिक ने बताया कि उनके माता-पिता शादी में रिश्तेदार के घर गए हुए हैं। घर में सिर्फ वह और उनके एक दोस्त सोए थे। सुबह तकरीबन चार बजे के करीब वे दोस्त के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए घर में ताला लगा कर पास फिल्ड में निकल गए।

मॉर्निंग वाक के बाद जब दोनों दोस्त घर पहुंचे तो देखा कि कमरे का ताला टूटा है और घर के सारा सामान बिखरा है। अलमारी और गोदरेज को तोड़कर चोरों ने गहने और कैश की चोरी कर ली है। बाद में उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि चोरों का संवाद प्रेषण तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें