पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:सातनपुर से बाजार निकले वृद्ध की ऑलियाचक गांव के पास शव बरामद

काकोएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय थाना के ऑलियाचक गांव के पास सड़क किनारे बुधवार को लगभग 62 वर्षीय एक वृद्ध का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान सातनपुर निवासी योगेन्द्र यादव के रूप में की गई है। स्थानीय लाेगों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर में ऑलियाचक के ग्रामीण इलाके में निकले तो सड़क के नीचे दक्षिण तरफ पइन में एक वृद्ध का शव देखकर शोर मचाने लगे। उसके बाद शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। बाद में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव के पास पहुंचकर मृत्यु के कारणों की बारीकी से जांच की। पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि बारह बजे दोपहर में मृतक को काको से सातनपुर अपने घर तरफ जाते देखा गया था। लोगो ने अनुमान लगाया है कि तेज गर्मी के कारण उसे चक्कर आ गया होगा और वह शायद मूर्छित होकर गिर गया होगा। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन परिवार वालों ने संवाद प्रेषण तक किसी प्रकार की आशंका नहीं जाहिर की थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें