पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:काको में जुआरियों ने आपसी विवाद में बाइक में लगाई आग

काको14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्थानीय लोगों ने कहा -असामाजिक तत्वों के बीच हुआ था विवाद

एक धार्मिक स्थल के समीप शुक्रवार की देर रात जुआ खेलने के क्रम में दो पक्ष आपस मे उलझ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की बाइक को जला डाला। इस दौरान असामाजिक तत्वों ने आपसी विवाद को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की लेकिन लोगों की सूझ-बूझ से उनके मंसूबे सफल नहीं हुए। थानाध्यक्ष अक्षयवर सिंह ने घटना के बाबत ज्यादा विवरण देने से बचते हुए जले वाहन को जब्त करने की पुष्टि की है। स्थानीय लोगों ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों के बीच आपसी झगड़े में इस घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी मालूम हो कि काको साम्प्रदायिक दृष्टिकोण से अत्यंत संवेदनशील है। ऐसे में स्थानीय लोगों ने पुलिस से शराब व जुआ के धंधे से जुड़े लंपटों से कड़ाई से निबटने की मांग की है। लोगों का कहना है कि यहां जुआ व शराब का धंधा कुछ लंपटों के लिए आम बात हो गई है जिस पर रोक लगाने के लिए कड़े कदम उठाए जाने जरूरी हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर पुलिस मामले को हल्के में लेकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ ढिलाई बरतती रही तो आगे कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें