पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बच्चे का शव मिला:25 घंटे बाद खत्म हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, बच्चे का शव मिला

काको3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मीठा कुआं में गिरे तीन वर्षीय बालक मो. आदिल का शव बुधवार को युवाओं के अथक प्रयास के बाद बरामद कर लिया गया। विदित हो की मंगलवार को खेलने के क्रम में बालक कुआं में गिर गया था। जिसकी सकुशल बरामदगी के लिए स्थानीय पुलिस के सहयोग से बचाव अभियान प्रारंभ किया गया था लेकिन रात के अंधेरे की वजह से पुलिस ने असमर्थता जताते हुए बचाव अभियान बन्द कर दिया था लेकिन साहसी युवाओं ने देर रात तक मुहिम जारी रखी। पुनः बुधवार की सुबह से बचाव अभियान प्रारंभ कर दिया।

कुआं से पानी की निकासी के लिए दो दो पंपसेट लगाए गए। साथ ही कचड़े को भी निकालने का अभियान जारी रहा।इसी बीच लग भग दो बजे पानी कम होने के उपरांत कचड़े के बीच बालक का पैर नज़र आया,जिसे पकड़कर बच्चे के शव को बाहर निकलने में सफलता पाई। आखिरकार दोपहर बाद पच्चीस घंटे के बचाव अभियान का दुःखद अंत हो गया। शव को देख परिजनों की चीत्कार से वातावरण गमगीन हो गया। शव बरामदगी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इसे क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया।वहीं सूचना पाकर बीडीओ संजीव कुमार भी मौके पर पहुंचे जिन्हें ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा। लोगों का कहना था कि लगभग 25 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया लेकिन अंचल अधिकारी एवं बीडीओ कोई सुधि लेने तक नही पहुंचे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser