पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:बच्ची को कमर में बांध आहर में कूदी महिला, बच्ची की मौत, महिला बची

काराकाट11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • काराकाट में पारिवारिक कलह का परिणाम, महिला अस्पताल में भर्ती

थाना के कुशी गांव के समीप आहर में करीब ढाई साल की बच्ची के साथ एक महिला ने बुधवार के शाम छलांग लगा ली। इस घटना में बच्ची की मौत हो गई, जबकि डूब रही महिला की चिल्लाने की आवाज को सुन कर ग्रामीणों ने सुरक्षित निकाल लिया। जबकि इस घटना में दो साल की बच्ची की मौत हो गई। मृत बच्ची गुड़िया उक्त गांव के ही चंदन पासवान की पुत्री बताई जा रही है। ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर बच्ची के शव व उसकी मां ममता देवी को भी अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया। जबकि उसकी मां ममता देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया। ग्रामीणों के अनुसार मृत बच्ची की मां अपने कमर में गमछे से बच्ची को कमर में बांध कर आहर में कूद पड़ी। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। उम्मीद जताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह से जुड़ा मामला लग रहा है। उस महिला का अभी इलाज चल रहा है। सम्बंधित चौकीदार के बयान पर उस महिला के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें