पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था:उमस भरी गर्मी में बिजली की कटौती से लोग हुए परेशान

काराकाट13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तेजी से बढ़ते तापमान और उमश भरी गर्मी के साथ ही प्रखण्ड में विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था चरमराने लगी है । ऐसे में लोगों को 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने का मुख्यमंत्री के दावे पर सवाल उठने लगा है । उपभोक्ताओं की मानें तो विभागीय अधिकारियों व कर्मियों की लापरवाही का नतीजा है। ऊपर से बिजली की कटौती इस उमस भरी गर्मी में जले पर नमक छिड़कने का काम कर रहा है।

काराकाट के दिनेश सिंह ,मिश्रवलिया के राकेश मिश्रा, अजय कुमार सिंह कुशवाहा, धनछुहा के अनिल पाण्डेय सहित कई लोग बताते हैं कि उमस भरी गर्मी के चलते घरों में रहा नहीं जाता। पेड़ों की छांव में थोड़ी राहत मिल जा रही है । ऊपर से दो पहर में ही विभाग वाले बिजली काट दे रहे हैं । अचानक बढ़ी इस गर्मी के चलते सुबह 8 बजे के बाद से ही सड़कें वीरान सी दिखने लगी हैं ।

इस पर कहीं कोई गुजरते इक्का - दुक्का वाहन दिख भी जाता है तो उस पर सवार लोगों की परेशानी देखते बनती है । टेम्पो वाले भी इस गर्मी से बचने के लिए पेड़ों की छांव में आश्रय लिए नजर आतें हैं। बिजली की अघोषित कटौती से उपभोक्ता खासे परेशान हैं। उमस भरी गर्मी लोगों को बेहाल कर रहा है वहीं गृहणियों को कई कार्य टार्च के सहारे निपटाना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...