पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्राथमिकी दर्ज:उपरावां में अंतरराष्ट्रीय हैंडबॉल खिलाड़ी के साथ मारपीट, फायरिंग से दहशत

काशीचक14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काशीचक थाना क्षेत्र के उपरावां गांव में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी लक्की कृष्टल पर कुछ लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान खिलाड़ी और व एक अन्य व्यक्ति के पास मारपीट की गई तथा फायरिंग की गई। इस घटना में खिलाड़ी लक्की कृष्टल और एक अन्य ग्रामीण संजीव कुमार घायल हो गए। घटना शनिवार की शाम की है जब कुछ लोगों ने घटना को अंजाम दिया। इस मामले में संजीव कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमे सात ग्रामीणों को नामजद आरोपी बनाया गया है । पुलिस अभिरक्षा में घायलों का इलाज पीएचसी बौरी में कराया गया जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया । इस संबंध में परिवारीजनों ने बताया कि दोनों युवक अपने खेत का पटवन कर घर लौट रहे थे ।

तभी आहर के समीप घात लगाए चंदन कुमार पिता शिव यादव, सोनु कुमार, गुड्डू कुमार पिता राजो यादव ,कमलेश यादव पिता तुलसी यादव एवं अन्य लोगों ने लक्की और संजीव को मारपीट कर जख्मी कर दिया । इस बाबत थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया है । गोलीबारी की पुष्टि नहीं हुई है । प्राथमिकी के आलोक में आरोपी चंदन कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें