पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कटेया में नदी में बह गया युवक तो सिधवलिया में किशोर डूबने से मरा

कटेया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों की मदद से निकाला गया शव,आपदा के तहत मिलेगा मुआवजा

कटेया थाना क्षेत्र के करमैनी गांव में मवेशी के चारा लाने जा रहे एक युवक नदी की तेज धारा में बह गया। जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के करमैनी निवासी उपेंद्र प्रजापति का पुत्र विकास प्रजापति रविवार को सुबह अपने चार पांच साथियों के साथ करमैनी चंवर में घास काटने के लिए गया हुआ था घास काटने के बाद चंवर के एक पोखरे में साथियों के साथ नहाने लगा तभी वह पोखरे में डूब गया अन्य साथियों के प्रयास से युवक को किसी तरह बाहर निकाल कर कटेया रेफरल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
बुझ गया घर का चिराग: मृतक विकास कुमार इकलौता पुत्र था। इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।विकास के दो पुत्रियां प्रीति और जुली है। विकास के ऊपर बहुत बड़ा बोझ था ।पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया।
शौच करने के दौरान किशोर का पैर फिसल गया, डूबा
सिधवलिया थाना के खजुरिया नया टोला गांव में आये किशोर की बाढ़ के पानी मे डूबने से मौत हो गयी।मृतक किशोर का नाम अंश कुमार था। जिसका उम्र 12 वर्ष के करीब था।जो आपने मामा के घर खजुरिया में बाढ़ आने से पूर्व आया था। घटना उस वक्त घटित हुई जब किशोर अपने साथियों के साथ शौच के लिए घर से कुछ ही दूर गया था कि उसका पैर फिसल कर गहरे पानी में चला गया। किशोर के साथी जब तक उसको बचाने का प्रयास करते तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।पुलिस ने घटना स्थल पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser