दुक्की क्रिकेट प्रतियोगिता:डीएसटी स्मृति नाइट दुक्की क्रिकेट टूर्नामेंट में चंद्रौटा ने सीवान को हराया, फाइनल में पहुंचा

कटेया9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटेया थाना क्षेत्र के बहेरवा बाजार में चल रहे डीएसटी स्मृति नाइट दुक्की क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में चंद्रौटा की टीम ने दोन दरौली सिवान की टीम को हराकर फाइनल में पहुंच गई।

वहीं सुखसेनवा की टीम सिवान सिटी को हराकर फाइनल में पहुंच गयी। प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला जाएगा मुख्य अतिथि कॉपरेटिव बैंक के पूर्व शाखा प्रबंधक तेज नारायन राय सामाजिक कार्यकर्ता गुड्डू शाही एवं चंद्रभूषण गिरी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर एवं खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर किया। सेमीफाइनल मुकाबला दो राउंड में खेला गया।

पहला मुकाबला दोन दरौली सिवान एवं चंद्रौटा की टीम के बीच खेला गया।वही चंद्रौटा की टीम ने टॉस जीतकर दोन दरौली सिवान की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।दोन दरौली सिवान की टीम बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 90 रनों का लक्ष्य दिया। जिसका पीछा करते हुए चंद्रौटा की टीम 1 विकेट खोकर मैच जितने के साथ ही फाइनल में पहुंच गई।

इस मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चंद्रौटा टीम के खिलाड़ी समीर को दिया गया। वहीं दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला सिवान सिटी एवं सुकसेनवा की टीम के बीच खेला गया।सिवान सिटी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करते हुए 73 रनों का लक्ष्य दिया।

जिसका पीछा करते हुए सुकसेनवा की टीम तीन विकेट खोकर मैच जीत लिया।साथ ही सुकसेनवा की टीम फाइनल में पहुंच गई। इस मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जैकी को दिया गया। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला रविवार की संध्या में खेला जाएगा।

खबरें और भी हैं...