पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक हादसा:कटेया में तेज रफ्तार ट्रक ने वृद्ध को रौंदा, मौत

कटेया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बगाही पथ पर हुआ हादसा, आक्रोशित लोगों ने विरोध में सड़क पर शव रख किया हंगामा

तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे वृद्ध को रौंद डाला।जिससे उनकी मौत हो गई।मौत के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और सड़क जाम कर दिया।वहीं पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।जबकि चालक भागने में सफल रहा। वहीं इस घटना में ट्रक चालक की क्रूरता भी नजर आई। जो वृद्ध को घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी तक घसीटता रहा।बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के रामदास बगही निवासी गणेश प्रसाद जायसवाल बगही बाजार स्थित अपने दुकान पर सोए हुए थे। वहीं दुकान के बगल में स्थित मंदिर परिसर में छठियार का कार्यक्रम था।

घरवालों ने बताया कि दुकान की सुरक्षा को लेकर गणेश प्रसाद जायसवाल वहां सोए हुए थे। वहां से लौटते वक्त पूरब दिशा से अनियंत्रित एवं तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक के चपेट में आने से यह घटना घटी। परिजनों का आरोप है कि गणेश प्रसाद जायसवाल के ट्रक के चपेट में आने की बावजूद ट्रकचालक गाड़ी रोक दी होती तो उनकी जान बच सकती थी। लेकिन ट्रक ड्राइवर वृद्ध को 100 मीटर तक घसीटता रहा।

जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।वही ट्रक चालक के गाड़ी को लेकर भागने के दौरान बगही मोड़ पर झोपड़ी नुमा होटल को नुकसान पहुंचा एवं बगल में बिजली का खंभा भी ट्रक के धक्के से टूट चुका है। जिस समय बिजली का खंभा टूटा उस समय बिजली सप्लाई चालू थी। अगर बिजली का खंभा टूट कर नीचे गिर जाता तो अगल बगल सोए दुकानदारों को भी अपने लपेटे में ले सकता था।

परिजन प्रशासन पर लगा रहे लापरवाही का आरोप
बता दें कि विगत कुछ वर्षों से बगही में भी पुलिस पिकेट है। लेकिन पुलिस के रहते हुए ग्रामीणों ने ट्रक को पकड़ा। जिससे परिजन प्रशासन पर घोर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया।

मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंचे थाना प्रभारी सुमन कुमार मिश्र,पुलिस सहायक अवर निरीक्षक महावीर उरांव,सुनील कुमार,सीआई राजेन्द्र सिंह,हल्का कर्मचारी प्रमोद ठाकुर,जनप्रतिनिधि मनीष मिश्र,चंदन मिश्र,अरबिंद मिश्र व अन्य लोगों ने परिजनों को शांत कराया।जिसके बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser