पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कटेया:20 मई को हुई थी महंत की हत्या, त्रयोदश कर्म में पहुंचे सैकड़ों साधु

कटेया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को स्थानीय प्रखंड के रसौती नाथ मंदिर के  महंत की तेरही संस्कार का आयोजन किया गया। इस मौके पर आयोजित भंडारे में सैकड़ों लोग शामिल हुए। बरवां मठ के महंत श्री श्री पद्मदास जी महाराज के नेतृत्व में दर्जनों साधु महात्मा शामिल हुए। बताया जाता हैं कि बिगत 20 मई को रसौती मठ के महंत वशिष्ठ दास की कुछ अपराधियों ने बांस से पीटकर हत्या कर दी थी।

इस मामलें में स्थानीय पुलिस ने डाॅग स्क्वायड के टीम के मदद से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया था। उसकी पहचान पर दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ ही हत्या के मामलें का पर्दाफाश भी हो गया था। उसके बाद मठ की व्यवस्था बरवां मठ के महंत पद्मदास जी महाराज के हाथ में आ गया।

बुधवार को स्वर्गीय महंत की तेरहवीं संस्कार का आयोजन किया गया। भंडारे में सीताराम दास, रामदास, श्यामसुंदर दास, भूपनारायण दास, भोला दास, अखिलेश्वर दास, राम कृष्ण दास सहित सैकड़ों संत महात्मा ने इस यज्ञ में शामिल हुए। इस मौके पर तेज नारायण राय, रिपुसुदन राय,  हरि किशोर तिवारी, मुकुन्दी राय,  उमा शंकर राय, दुर्गा राय,मनोज तिवारी, हरेंद्र राय, गोबिंद गोपाल, तारकेश्वर कुमार, बाबू नंद राय सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser