पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाहन मेला:प्रखंड मुख्यालय पर ही लाभुकों को दी जाएगी वाहन, लगेगा वाहन मेला

केसठ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत आगामी 12 जनवरी 2021 को प्रखंड मुख्यालय पर वाहन मेला का आयोजन किया जाना है। जानकारी प्राप्त हो कि मुख्यमंत्री द्वारा इस योजना के तहत समाज के कमजोर व बेरोजगार युवकों को रोजगार मुहैया कराने के उद्देश्य से इस योजना के तहत टेंपू या इसके समकक्ष वाहनों की आपूर्ति अनुदान के आधार पर की जाती है।

इसके लिए पूर्व से ही गांव के अनुसूचित व अति पिछड़ा वर्ग समुदाय के बेरोजगार युवकों का चयन किया गया है। इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रभात रंजन ने बताया कि केसठ के तीनों पंचायत के लिए दो-दो बेरोजगारों का चयन करना था। इसके लिए काफी प्रचार-प्रसार भी किया गया।

पंचायत के विकास मित्रों एवं आवास सहायकों के माध्यम से व्यक्तिगत रूप से गांव में घूमकर इस आशय की जानकारी प्राप्त कराई जा रही है। इस फेज में केसठ प्रखंड में फिलहाल छह वाहनों का आपूर्ति किया जाना था। लेकिन तीन ही आवेदक द्वारा आवेदन पत्र प्राप्त हुआ । जिसे स्वीकृति प्रदान कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser