पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क जाम:मरीज की मौत होने के बाद ग्रामीणों ने पीएचसी में किया हंगामा, सड़क जाम

खिजरसराय6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृत घोषित बच्चे को होने लगी थी उल्टियां, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

खिजरसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। उनलोगों ने चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। वे लोग चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। बसन बिगहा गांव के बसन्त कुमार का पुत्र भोला कुमार (16 वर्ष) गांव में साइकिल चलाने के दौरान गिर कर जख्मी हो गया था। उसे पीएचसी में लाया गया। परिजनों का आरोप था कि चिकित्सक ने बिना देखे ही भोला को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद वे लोग बच्चे को घर लेकर चले गए। एक घंटा बाद मृत घोषित बच्चे को उल्टी होने लगी। फिर उसे अस्पताल लाया गया। लेकिन वहां ना तो कोई चिकित्सक थे और ना ही एम्बुलेंस था। उसके बाद भड़कर लोग हंगामा करने लगे।
खिजरसराय-बाइपास को आक्रोशितों ने किया जाम
हंगामे की सूचना पर एसडीएम मनोज कुमार, एसडीपीओ विनय कुमार शर्मा, थानाध्यक्ष अजय कुमार वहां पहुंचे। उसके बाद भी कोई चिकित्सक नहीं आया। दो घंटा तक हंगामा होता रहा। फिर मृत घोषित बच्चे को रेफर किया गया तब लोग वहां से हटे। फिर चिकित्सा प्रभारी और ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को सस्पेंड करने की मांग करने हुए ग्रामीणों खिजरसराय-बाइपास को घंटों जाम कर हंगामा किया। समाचार लिखे जाने तक रोड जाम था। वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें