पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहशत:खिजरसराय में जमीन विवाद को लेकर झड़प, सरेआम युवक को मारी गोली

खिजरसराय8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महकार थाना के सुंदरपुर गांव की घटना, फायरिंग के बाद क्षेत्र में दहशत

महकार थाना के सुंदरपुर गांव में जमीन विवाद में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। यह संयोग रहा कि गोली हाथ में लगी है। घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया है। घटना शुक्रवार की देर शाम की है। बताया जा रहा कि सुंदरपुर गांव के अम्बिका बिंद अपने खेत में लगे गेहूं की फसल का पटवन कर रहे थे।

इसी बीच गांव के ही रामनन्दन बिंद ने गोली मारी। घटना के संबंध में अम्बिका बिंद ने पुलिस के सामने दिए फर्द बयान में कहा है, कि वह अपने पुत्र सुनील बिंद और राहुल बिंद के साथ गेहूं का पटवन कर रहा था। रामनंदन बिंद अपने पुत्र श्रवण बिंद के साथ आया और खेत मे पटवन करने से रोकने लगा।

विरोध करने के बाद रामनन्दन बिंद ने पिस्टल निकाल कर फायरिंग की, जिससे उसके बाएं हाथ मे गोली लगी है। थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गई। घटना की जांच की जा रही है।

दुकानदारों के बीच जमकर मारपीट, तीन लोग घायल

डोभी-चतरा मोड़ के समीप पीएनबी बैंक के मुख्य शाखा के बगल में दो दुकानदारों के बीच आपसी कहासुनी को लेकर शुक्रवार की देर शाम को मारपीट की घटना हो गई। इस घटना में एक पक्ष के रहे मुन्ना कुमार और उसकी पत्नी समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser